+91 9821599237
+91 98215 99237
बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671

Aaj Ka Rashifal - 8 February 2018

Aaj Ka Rashifal - 8 February 2018

Aaj Ka Rashifal - 8 February 2018

मेष -  कामकाज में जोष और चुस्ती-फूर्ति देखने को मिलेगी। मन में उत्साह बना रहेगा। आपके परिवार के सदस्यों के साथ वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। 

वृषभ - आज पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। घर-परिवार या किसी मित्र-रिश्तेदार के यहां कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है। सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी।

मिथुन - परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा। षिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता अर्जित करेंगे। यात्राएं हो सकती है। 

कर्क - आज के दिन मांगलिक कार्यक्रम में षामिल होने का अवसर प्राप्त हो सकता है। किसी से विवाद हो सकता है। मन में निराषा जागृत होगी।

सिंह - आज जो भ कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी।  शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी । स्वास्थ्य का ध्यान रखे अन्यथा परेषानी बढ़ सकती है। 

कन्या - कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। बेवजह के मिथ्या आरोप लग सकते है। स्वास्थ्य में भी उतार-चढ़ाव की स्थिति देखने को मिलेगी।   

तुला - आज प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त हो सकती है। मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल की खराबी के हालात बन सकते हैं।      

वृश्चिक - आज कामकाज मिलाजुला रहेगा। घर में किसी प्रकार की विपरीत घटना घटित होने की संभावना है। मानसिक तनाव तथा चिड़चिड़ापन बढ सकता है। 

धनु - आज कामकाज में परिश्रम के अनुसार सफलता मिलेगी। नवीन कार्य की ओर मन अग्रसर होगा। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। 

मकर-  परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।  यात्राएं भी हो सकती है। ईश्वर की आराधना करने से आपको मानसिक शांति की प्राप्ति होगी।   

कुंभ-  कामकाज में सफलता मिलेगी। षिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी रहेंगे। जो भी काम करेंगे सफलता जरूर मिलेगी।

मीन-  कामकाज में षुभ फलो की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति की गई लापरवाही कश्टदायक सिद्ध होगी इसलिए मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न होंगे। 

Free Prediction Yes I Can Change Date Published : 24 Jan 2018
View previous rashifal
Kundli Free Prediction
Match Making Kundli

like & follow

Contact Info
Follow Us
              


We accept all these major cards

Free Future Prediction
Copyright © 2005 - 2019. GD Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े Yes I Can Change