+91 9821599237
+91 98215 99237
बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671

Aaj Ka Rashifal -4 december 2018

Aaj Ka Rashifal -4  december 2018

Aaj Ka Rashifal -4 december 2018

मेष :- आज प्रवास न करना हितकर है। आर्थिक लाभ होगा। परिवार-जनों के साथ वाद-विवाद में न आयें। किसी भी महत्वपूर्ण विषय पर आज निर्णय न लें और  स्वास्थ्य का ध्यान रखे।

वृष :- आज का दिन साधारण ही बीतेगा। तन और मन की प्रसन्नता रहेगी तथा सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी। परिवार-जनों के साथ आनंद-उल्लास में समय व्यतीत होगा।

मिथुन :- आज मित्रों स्नेही-जनों से उपहार मिलने से मन अति प्रसन्न होगा। प्रियजनों के साथ हुई भेंट सफल रहेगी। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आनंददायक प्रवास की संभावना है। 

कर्क :- आज का दिन कुछ कष्टदायक होने से थोड़ा संभलकर चलने की सलाह हैं। परिवार-जनों के साथ मनमुटाव के प्रसंग उपस्थित होंगे। स्वभाव में उग्रता तथा आवेश होने के कारण किसी से विवाद न हो इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखे ।

सिंह :- स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। वाणी एवं बर्ताव में संयम रखिएगा। दुर्घटना से संभले। धन का कुछ अधिक व्यय होगा। कोर्ट-कचहरी के प्रश्नों में सावधानी से कदम उठाएं। व्यर्थ के कार्यों में शांति न्ट हो सकती है।

कन्या :- घर मे किसी न किसी को बीमारी को लेकर के चिंता रहेगी लेकिन आप मे जोश और एक नई ऊर्जा देखने को मिलेगी। आपत्ति जनक स्थिति का सामना करने को मिलेगा  l

तुला :- आज का दिन हर तरह से उत्तम है, घर मे किसी से कोई मनमुटाव हो सकता है किसी की सेहत की दिक्कत बनी रहेगी l  आपके काम-काज के लिए दिन हर तरह से उत्तम हैl

वृश्चिक :- आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी। व्यवसायिक क्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी जो कि आपके लिए आनंददायी रहेगी। कार्यालय में सहकर्मी भी आपको सहयोग देंगे। 

धनु :- सामाजिकरूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा। मित्रों और परिवार-जनों के साथ आनंदपूर्वक प्रवास कर सकेंगे। आज दिनभर के कार्य संपन्न होने में सरलता का अनुभव होगा और उन कार्यों से लाभ भी होगा।

मकर :- वैचारिक रूप से आपकी वाणी की मधुरता अन्य लोगों को प्रभावित करेगी चर्चा-विचारणा में भी आप प्रभाव जमा सकेंगे। परिश्रम की तुलना में परिणाम संतोषजनक नहीं प्राप्त होगा। 

कुंभ :- कार्य में संभलकर आगे बढना होगा। साहित्य लेखन की प्रवृत्ति में रुचि बढे़गी। शारीरिक-मानसिक सुख बने रहेंगे। मित्रों और स्वजनों के साथ खूब आनंद और उल्लास से व्यतीत करेंगे । 

मीन :- दांपत्य जीवन में जीवन-साथी के प्रति विशेष आकर्षण अनुभव करेंगे, जिससे मधुरता रहेगी। प्रवास की संभावना और आर्थिक लाभ का योग है।

 

Free Prediction Yes I Can Change Date Published : 03 Dec 2018
View previous rashifal
Kundli Free Prediction
Match Making Kundli

like & follow

Contact Info
Follow Us
              


We accept all these major cards

Free Future Prediction
Copyright © 2005 - 2019. GD Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े Yes I Can Change