बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671


Robert Vadra
NAME:

Robert Vadra

DATE OF BIRTH:18 May 1969
TIME OF BIRTH:12:00
PLACE OF BIRTH:Moradabad, U.P.
Robert Vadra kundali


कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा उस समय सुर्खियों में आए, जब उन पर सरकारी नियमों को ताक पर रखकर करोड़ों रुपये की संपत्ति बनाने के आरोप लगे। लोक सभा चुनावों के दौरान रॉबर्ट वाड्रा पर लगे हुए आरोप कांग्रेस के लिए गले का फांस बन गए थे। सोनिया – राजीव गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा इन दिनों अपना कारोबार समेटने में लगे हुए हैं, जो उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार के दौरान फैलाया था।

वाड्रा की सूर्य कुंडली के अनुसार, उनकी जन्म कुंडली के प्रथम स्थान में सूर्य, शनि, बुध एवं चंद्रमा की युति बन रही है, जिसको ज्योतिषीय भाषा में स्टेलियम कहते हैं। वाड्रा की सूर्य कुंडली के मुताबिक वाड्रा का लग्न एवं चंद्र राशि मेष है। सूर्य उच्च का है हालांकि मंगल स्वगृही है एवं शुक्र भी उच्च का है। 

यह उल्लेखनीय है कि वाड्रा का जन्म का मंगल स्वगृही है एवं उनकी सूर्य कुंडली में आठवें स्थान में स्थित है। रियल एस्टेट के कारोबार में वाड्रा की जोरदार प्रगति के लिए इसको जिम्मेदार कारक कह सकते हैं। वाड्रा के सितारे बता रहे हैं कि उसकी किस्मत में जमीन जायदाद बहुत है। 

गणेशजी ग्रहों की स्थिति देखने के बाद कह रहे हैं कि जुलाई 2015 तक वाड्रा जमीन जायदाद संबंधी किसी भी बड़ी समस्या का सामना नहीं करेंगे, ऐसी संभावना है। वाड्रा एक रणनीति के तहत अपनी जमीन को बेचना शुरू करेगा, क्योंकि उसको इस समय सौदों से अच्छा मुनाफा होने की संभावनाएं हैं। 

हालांकि, 2 नवम्बर 2014 के बाद से शनि वृश्चिक में प्रवेश कर चुका है, जो मंगल के स्वामित्व वाली राशि है। इस ग्रहीय स्थिति के कारण वाड्रा को छोटी मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, जिसकी समय अवधि अगले ढ़ाई साल है। इस समय मंगल वाड्रा के प्रतिकूल है, जो वाड्रा को जमीन बेचने के लिए मजबूर कर रहा है। 

इसके अलावा 1 मार्च 2016 से 30 मई 2016 तक एवं 5 नवंबर 2016 से 19 नवंबर 2016 तक की समय अवधि वाड्रा के लिए काफी तनावपूर्ण रहने की संभावना है। इस समय उनके जीवन के बहुत सारे पहलू प्रभावित होने की संभावना है। इस समय वाड्रा को काफी तनावपूर्ण मामलों का सामना करना पड़ सकता है। 

गणेशजी के फलकथन अनुसार जुलाई 2015 तक वाड्रा की कुल संपत्ति को कुछ नहीं होने की संभावना है, लेकिन फिर भी उनको अगले छह महीनों तक विशेष ध्यान रखने की जरूरत रहेगी क्योंकि नई सरकार वाड्रा की हर गतिविधि पर पैनी निगाह रखेगी। गणेशजी के अनुसार उपरोक्त विशेष समय अवधि के बाद कानूनी कार्रवाईयों के कारण वाड्रा को तनाव का सामना करना पड़ सकता है। 

सूर्य कुंडली के आधार पर गणेशजी कह रहे हैं कि वाड्रा काफी हद तक असम्बद्ध व्यक्ति हो सकते हैं। गणेशजी उनके आने वाले निकटवर्ती भविष्य में व्यक्तिगत जीवन के अंदर किसी तरह का बड़ा फेरबदल महसूस नहीं कर रहे हैं। हालांकि, वाड्रा को राहु पारगमन के कारण 2015 के अंत तक अपनी सेहत पर अधिक से अधिक ध्यान देने की जरूरत रहेगी। 



 
Free Future Prediction
 
Free Prediction Yes I Can Change


Contact Info
Follow Us
           
     

We accept all these major cards

Copyright © 2005 - 2017. G D Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े