बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671


Ayesha Jhulka
NAME:

Ayesha Jhulka

DATE OF BIRTH:28 July 1972
TIME OF BIRTH:12:00 AM
PLACE OF BIRTH:Srinagar, India
Ayesha Jhulka kundali


आयषा झुल्का का जन्म मंगल की महादषा में 28 जुलाई 1972 को कष्मीर के श्रीनगर में हुआ था। कुण्डली में सूर्य की अच्छी स्थिति होने के कारण उनके पिता एक एयर फौर्स में थें और पिता से बहुत अच्छे ताल-मेल के साथ सभी की प्रिय थे। मंगल की यह दषा इनको 7 साल तक प्रभावित करती रहीं। आयषा झुल्का 12 साल की उम्र मे ही दिल्ली आ गई थी।

1984 यह समक्ष राहु के आगमन का था जिसमें इन्होने अपनी पढ़ाई-लिखाई पुरी की और  राहु की यह दषा 1972 से 1990 तक इनको प्रभावित करती रही और  साथ ही अपनी एक्ंिटग और अपने अन्दाज को फिल्मी जगत के सहारे आगे लाना चाहती थी। आयषा काफी समय अपने आगे एक्ंिटग कर अपने आपको और ज्यादा  काबिल बनाती थी, और इसी बीच उन्होने बाल कलाकार के रूप में अपने हौसले के साथ  और अपने आपको साबित किया। 

1983 में पहली फिल्म (कैसे-कैस लोग) बाल कलाकार के रूप में काम किया। 

यह समय इनके कैरियर की षुरूआत का था जो कि अब थमने का नाम नहीं ले रहा था। क्योंकि यह समय गुरू की महादषा का था इसके कारण इनको अपनी मेहनत का फल दे रहा था, और कुछ महत्वपूर्ण योगों के कारण इनका कई तरह से फिल्मो में उन्नति और कई तरह की मौज-मस्ती करने वाला था। यह षुरूआत 1991 से हो चुकी थी गुरू की यह दषा इन पर 2006 तक प्रभावित करने वाली थी और इसी बीच इन्होने 2003 में समीर वषी के साथ अपने जीवन की षुरूआत की षादी के बाद भी अपने कैरियर को मध्यनजर रखते हुऐ आयषा ने अभी तक 60 से भी ज्यादा फिल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्षन बखूब किया है। इनकी आने वाली फिल्म  ............................. 2018 में मुख्य किरदार निभाकर अपने आपकों बेहतरीन कलाकार साबित करती है।

यह समय 84 की दषा का हैं। जो 2006 से 2025 तक इनको प्रभावित करेगा लेकिन कुछ ग्रहो के आपसी सुति होने के कारण पेट से संबंधित परेषानी व नषों से लेकर परेषानी का बढ़ने का काम करेगा।

मंगलबद होने के कारण इनको आने वाले समय में अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना अवष्यक रहेगा। 



 
Free Future Prediction
 
Free Prediction Yes I Can Change


Contact Info
Follow Us
           
     

We accept all these major cards

Copyright © 2005 - 2017. G D Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े