बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671

Aaj Ka Rashifal -4 December 2017

Aaj Ka Rashifal -4 December 2017

मेष :- आप जो भी काम करेंगे उसमें आज सफलता मिलेगी। परिवार का स्नेह प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। धन का दुरूपयोग न करें।

वृषभ :- आपको कामकाज में सफलता मिलेगी। परिवार या मित्रों के साथ यात्रा होनी संभव है। कोई अनहोनी घटना घटित हो सकती है। किसी प्रकार की चोट लगने की संभावना है। 

मिथुन:- आपको षिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कामकाज में लाभ होगा। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 

कर्क :- कामकाज में अपने सहयोगियों का साथ मिलेगा। किसी से बेवजह विवाद हो सकता है। मन में नकारात्मक विचारों की प्रधानता बनी रहेगी। 

सिंह :- शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के सदस्यों का स्नेह मिलेगा। षरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी। 

कन्या:- कहीं से षुभ समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी। कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा। मित्रों से अनबन होगी। षिक्षा में मन नहीं लगेगा। वाद-विवादों से बचें। 

तुला:- कामकाज में सफलता मिलेगी। परिवार का अच्छा सुख मिलेगा। कार्य के प्रति मन में उत्साह बना रहेगा। 

वृश्चिक :- षिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कामकाज में नया जोष देखने को मिलेगा। आज के दिन अचानक किसी प्रकार की अनहोनी घटना घटित हो सकती है। 

धनु :- आज पारिवारिक सुख अच्छा बना रहेगा। मांगलिक कार्यक्र्रम में सहभागी हो सकते है। परीक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में आषा अनुरूप फल नही मिलेंगे। 

मकर:- कामकाज में धन लाभ होगा। स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। आपके साथ किसी प्रकार की अप्रिय घटना हो सकती है। 

कुंभ:- आज कहीं से षुभ समाचार मिलेगा। परिवार से मिलने वाले सुख में कमी बन सकती है। कामकाज में नुकसान की संभावना है। 

मीन :- आपको कामकाज में सफलता मिलेगी। अपने गुस्से पर काबू रखें। परिवार के किसी सदस्य से अनबन हो सकती है। षिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में मन नहीं लगेगा। 

यदि आप अपनी किसी समस्या का निवारण चाहते  है  तो क्लिक करे. 

 

You can also share your Problem Click Here

Date Published : 01 Dec 2017
View previous rashifal

like & follow

Contact Info
Follow Us
           
     

We accept all these major cards

Yes I Can Change
Copyright © 2005 - 2017. G D Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े Yes I Can Change Tell My Luck