+91 9821599237
+91 9821599237
बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671

Aaj Ka Rashifal - 10 April 2018

Aaj Ka Rashifal - 10 April 2018

Aaj Ka Rashifal - 10 April 2018 - GD Vashist

मेष :- आज के दिन आपका भाग्य साथ देगा और निकट सम्बन्धियों से लाभ मिलेगा । आपके स्वभाव में चिडचिडापन देखने को मिल सकता है परायी इस्त्रियों से दूरी बनाये रखें । आज आपका शुभ रंग लाल होगा ।

वृष :- आपके स्वास्थय के मामले में आज का दिन काफी अच्छा रहेगाए लेकिन माता के स्वास्थय को लेकर परेशानियां खड़ी होंगी । मानशिक शान्ति भी आज आपकी भंग हो सकती है । 

मिथुन :- जीवनसाथी को स्वास्थय सम्बंधित दिक्कतें खड़ी होंगी । अपने विचारों पर नयंत्रण रखने की बहुत जरूरत है वरना गलत संगती की तरफ आपका झुकाव हो सकता है । बड़ों का आशीर्वाद लेना आपके लिए शुभ होगा ।

कर्क :- आज भाग्य आपका पूर्णरूप से साथ देगा और हर काम में सफलता मिलेगी । आज कोई आपका मित्र ही आपकी परेशानी की कारण बन सकता है । अपने स्वभाव पर काबू रखने की जरूरत है ।

सिंह :- आज किसी काम की शुरुआत करते हो तो उसमे सफलता प्राप्त होगी । आपको अपने चाल.चलन पर ध्यान रखने की ख़ास जरूरत है द्य किसी से बिना बात के मतभेद भी पैदा हो सकता है । आज हरे रंग से परहेज रखें ।

कन्या :- आज आपका आत्मविश्वाश अच्छा बना रहेगा । कार्य क्षेत्र में शुभ समाचारों की अधिकता रहेगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा और धनलाभ होगा । शिक्षा के क्षेत्र में शुभ समाचार प्राप्त होंगे ।  आपके द्वारा लिए हुए निर्णय सफल होंगे ।

तुला :- आपके मन में दूसरों के प्रति अच्छी भावना और नर्मदिली बनी रहेगी । किसी प्रकार शुभ समाचार आज आपको मिल सकते हैं । पेट से सम्बंधित परेह्शानियाँ झेलने को मिल सकती हैं । कार्यक्षेत्र में लाभ होगा ।

वृश्चिक :- आपको काम में रुकावटें देखने को मिलेगी जिसके कारण मन उदास रहेगा । अपने गुस्से पर काबू रखकर धैर्य से चलने की आवशयकता है । किसी की बातों में आकर कोई भी काम न करें द्य आज आपका शुभ रंग सफ़ेद होगा ।

धनु :- अपने स्वास्थय प्रति ध्यान देने की आवशयकता है । मन की शान्ति और घर की सुख.शान्ति बनी रहेगी । कहीं न कहीं से धनलाभ होने के योग बने हुए हैं द्य अपने चाल.चलन को खराब न होने दें ।

मकर :- विद्यार्थिओं के लिए शिक्षा के क्षेत्र आज का दिन कुछ ख़ास अच्छा नहीं है । स्वभाव में गुस्सा और जिद्द्य्पन देखने को मिल सकता है । अपने पिता के साथ अच्छे सम्बन्ध रखने से लाभ होगा । अपनी पेंट की जेब में लाल रुमाल रखना शुभ होगा ।

कुंभ :- आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। अपने स्वभाव पर नयंत्रण रखें । मान.सम्मान में कमी देखने को मिल सकती है। आपके पिता को काम या सेहत से सम्बंधित परेशानियां हो सकती हैं।

मीन :- आज धन खर्चे के योग बने हुए हैं । आप अपने कामों को पूरे जोश के साथ करेंगे और मन में दूसरों के प्रति अच्छी भावना बनी रहेगी । आज आपका शुभ रंग पीला होगा ।

You can also share your Problem Click Here

Date Published : 07 Apr 2018
View previous rashifal

like & follow

Contact Info
Follow Us
           
     

We accept all these major cards

Yes I Can Change
Copyright © 2005 - 2018. G D Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े Yes I Can Change