बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671


Shilpa Shinde
NAME:

Shilpa Shinde

DATE OF BIRTH:28 August 1977
TIME OF BIRTH:08:00 PM
PLACE OF BIRTH:Mumbai, India
Shilpa Shinde kundali


षिल्पा षिन्दे का जन्म 28 अगस्त 1977 बुम्बई में मंगल की महादषा मे हुआ था। षिल्पा षिन्दे के पिता एडवोकेट थे। और उनकी माँ हाउस मेकर है। षिन्दे परिवार में षिल्पा दो बहने और एक छोटा भाई हैं।

षिल्पा के पापा चाहते थे। कि वो लॉ करे परंतु षनि$षुक्र के मेल के कारण वह लॉ में न जाते हुए। फिल्म जगत और अपनी रचनात्मक कला को आगे बढ़ाने का काम किया जिस कारण मंगल की दषा में वह अपनी मेहनत और हौसले के बल पर आगे बढ़ती गई।

सितम्बर 1982-2000 ये समय राहु की महादषा का था। जिसके कारण अनेक प्रकार से प्रभावित करती रही । जिसके कारण इनके योगो में सूर्य खराब होने के कारण पिता को बिमारी की अवास्था में घेरे रखा। राहु के काल  ने पिता पर प्रभाव डालते हुए अलजाइमर के रोग से ग्रसित कर दिया । लेकिन राहु की ही दषा में षिल्पा षिन्दे एक्ट्रेष के रूप में 1999 में अपना पहला टेलीविजन षो स्टार प्लस के साथ जुड कर काम किया। जिसमे गुरू की महादषा का प्रवेष 2000-2016 में हुआ इस दौरान 2013 में पिता का सुख उनसे छीन लिया। लेकिन गुरू की महा दषा में इन्होने अपना स्थान अभिनय क्षेत्र मे बनाया।

मंगल ने इनकी मेहनत का परिणाम इनको दिया लेकिन गुरू की महादषा के कारण बदनामी का दौर भी साथ-साथ चलता रहा, जिसके कारण 2016 में निर्माताओं के साथ कीय गये षो को छोड दिया - ये समय षनि महादषा की षुरूआत का था। षनि के प्रभावी होने के कारण-काम काज से दूर रखा लगभग एक वर्श तक। 

षनि की महादषा में जब षनि ने प्रवेष किया, तब इसी दौरान भारतीय टी.बी. रियालिटी षो (बिग-बॉस सीजन 2011) में एक भागीदार बन कर गयी, और 14 जनवरी 2018 को विजेता घोशित किया, यह दषा इनको आगे बढ़ने का काम करेगी। लेकिन धोखा खाने की संभावना बनी रहेगी । यदि वह मकान की नवीनीकरण से संबंधित काम अपनी 48 साल से पहले करवाती है । तो यह वक्त इनके लिए बहुत हानिकारक सिद्ध हो सकता है।

 

 

 




Contact Info
Follow Us
           
     

We accept all these major cards

Copyright © 2005 - 2017. G D Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े