बस अब दु:ख और नहीं
Call Us: +91-124-6674671


Anushka Sharma
NAME:

Anushka Sharma

DATE OF BIRTH:01 May 1988
TIME OF BIRTH:12:00 PM
PLACE OF BIRTH:Bangalore, Karanataka
Anushka Sharma kundali


अनुष्का शर्मा का जन्म राहु की दशा में 22 अप्रैल सन् 1985 में हुआ। जन्म कुंडली में राहु के आठवे घर में होने के कारण इनको जिंदगी में सेहत की में खराबी, धोखे, डिप्रेशन आदि जैसी खराबी होती रहेगी साथ ही इनकी कुंडली में मांगलिक दोष है जिसके कारण इनके स्वभाव में जिद्दीपन व थोड़ा सा गुस्से वाला बनाता है और जिंदगी में स्ट्रगल देता है। गुरु ख़राब होने से इनकी पढाई लिखाई में भी दिक्कते लगी रहती है और उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है। अगर इस इंसान नेक दिली से कार्य करे तो काम काज में भी खऱाबी के योग बनते है, ज्यादा नेक दिली होंगे तो मान सम्मान में भी कमी के योग बनाता है।  

 

इनकी जिंदगी में धार्मिक कार्यो से जुड़ना अच्छा फल नहीं देगा, उलटे मान सम्मान में खराबी देगा, कुंडली में शनि छटे घर में बैठकर पेट में समस्यां देगा। चंद्रमा चौथे घर में बैठकर रुपैये पैसे का सुख, प्रापर्टी सुख, मन में सुख देने में सक्षम है। सूर्य, बुध की युति इनको काफी क्रिएटिव बनाता है। (--) लग्न है तुला चंद्र राशि है तो काफी आकर्षक बनाता है। इनकी कुंडली के योग में एक लव अफ़ेयर का योग बनाता है, जोकि शुक्र की दशा  4 मार्च 2011 से 1 नवम्बर 2013 तक रही जिसके चलते प्रेम संबंधों का आगमन हुआ।  मंगल की दशा 21 दिसंबर 2015 से 25 नवम्बर 2016 तक रही जिसमे इनका ब्रेकअप हुआ।  अब गुरु की दशा चल रही है जोकि 2019 तक चलेगी इस दशा में हो सकता है............. ?

 

साथ ही साथ भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी। शुभ समाचारो की प्राप्ति होगी, आर्थिक क्षेत्र, कार्य क्षेत्र में उन्नति के साथ साथ समृद्धि जैसे हालात बनेगे नए कार्य इनके द्वारा किये जायेंगे तथा इनके विवाह के योग 2019 से बनने शुरू होंगे।  इनके प्रेम विवाह होने की ज्यादा सम्भावना है।

 




Contact Info
Follow Us
           
     

We accept all these major cards

Copyright © 2005 - 2017. G D Vashist & Associates Pvt. Ltd. All Rights Reserved.
हिंदी में पढ़े